कांग्रेस से बागी होकर निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में भरा नामांकन- मीना सत्येंद्र साहू - THE PRESS TV (द प्रेस टीवी)
December 5, 2023
THE PRESS TV (द प्रेस टीवी)
20231030 153547
छत्तीसगढ़ बालोद जिला

कांग्रेस से बागी होकर निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में भरा नामांकन– मीना सत्येंद्र साहू

20231030 170029

बालोद:—सोमवार को संजारी बालोद से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में मीना सत्येन्द्र साहू ने अपना नामांकन जिला कलेक्ट्रेट में दाखिल किया पश्चात उनके समर्थको ने रैली निकाली व शक्ति प्रदर्शन किया।
उनकी रैली शहर के मुख्य मार्ग से गुजरी इस बीच वे सभी का अभिवादन स्वीकार करती रहीं, रैली के दरमियान बीच बीच मे वे लोगों से स्वयं जाकर मिलती रही।
जय स्तंभ के पास सभा को संबोधित करते हुए मीना साहू ने कहा कि मैं आपकी बहु व बेटी हूँ,आपके क्षेत्र के विकास के लिए ,आपकी बहू और बेटी को साथ देकर ,संजारी बालोद का मुझे विधायक बनाना है,मैंने जो संकल्प लिया हैं, तीसरे विकल्प के रूप में ,इस विकल्प को सार्थक बनाना है । इसी आशीर्वाद और विश्वास के साथ में आपके समक्ष उपस्थित हुई हूं।20231030 165815
इस अवसर पर निर्दलीय प्रत्याशी मीना साहू ने कहा कि मैं निर्दलीय प्रत्याशी नहीं हूं। मैं सर्व समाज की प्रत्याशी हूं। सभी समाज के लोगों ने मुझे खड़ा किया है। कांग्रेस और भाजपा के खिलाफ मुझे अपना समर्थन दिया है। उन्होंने आगे कहा कि मैंने जीवन भर कांग्रेस पार्टी की सेवा की, लेकिन जब टिकट की पारी आती है ,तो एक परिवार विशेष को टिकट दे दी जाती है। पार्टी के कई लोगों ने भी टिकट बदलने की मांग की थी । लेकिन इस ओर ध्यान नहीं दिया गया। मैं आप सबके समर्थन से निश्चित रूप से विजय होऊंगी ,यह मुझे आप सब लोगों को यहां देखकर विश्वास हो गया है। उन्होंने आगे कहा कि सभी लोग एक होकर आज से अभियान में जुट जाएं ।
नामांकन रैली मैं काफी भीड़ थी । मीना साहू की पहली शक्ति परीक्षण थी, इस रैली में खास बात यह थी कि साहू समाज से भाजपा और कांग्रेस के कुछ असंतुष्ट लोग भी दिखाई दिए जो साहू समाज से है,वही जिला पंचायत सदस्य ललिता पीमन साहू भी रैली में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। लोग काफी संख्या में अपने-अपने संसाधनों से रैली में शामिल होने पहुंचे थे। कई जगहों पर तो लोग मीना को आशीर्वाद देते हुए भी नजर आए।
सोमवार को विधानसभा चुनाव के तहत नामांकन का अंतिम दिवस था। निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में कांग्रेस से नाराज होकर मीना साहू ने भी अपना नामांकन दाखिल किया। इससे पूर्व शहर में रैली निकाली गई। इस रैली में काफी संख्या में लोग शामिल हुए। गुरुर व बालोद क्षेत्र के लोग अपने-अपने गांव से समर्थकों को लेकर पहले गंगा मैया मंदिर परिसर और फिर उसके बाद सरदार पटेल मैदान पहुंचे। यहां से रैली की शक्ल में मीना साहू ने नगर भ्रमण किया।

इस अवसर पर जिला पंचायत सदस्य ललिता पीमन साहू ने कहा कि है। हमें बैठकों तक की भी जानकारी नहीं दी जा रही थी। इसकी वजह से नाराजगी थी। टिकट बदलने की भी मांग पुरजोर ढंग से की गई थी ,लेकिन इसे भी अनसुना कर दिया गया। उन्होंने कहा कि हम सभी मीना साहू को पूरा समर्थन देते हैं, और हमारे सभी कार्यकर्ता मीना साहू के लिए काम करेंगे, और उसे हम जीता कर ही दम लेंगे।

Related posts

*2 जुलाई की महारैली कोई सामान्य रैली नहीं, यह होगी प्रदेश के बदलाव की महारैली: निरंजन भाई बसावा, सहप्रभारी, आप*

presstv

मतदाताओं को प्रोत्साहित करने स्वीप क्रिकेट मैच के जरिए बालोद के कलेक्टर एसपी कर रहे हैं बेहतरीन बल्लेबाजी

presstv

छत्तीसगढ़ में ठगी करने वाला नकली परिवार

presstv

*अवैध रूप से सट्टा खिलाने वाले व्यक्ति के विरूद्व गुण्डरदेही पुलिस की ताबड़तोड़ कार्यवाही*।

presstv

उप मुख्यमंत्री सिंहदेव का बयान, छत्तीसगढ़- ओड़िशा के बीच महानदी जल विवाद का शीघ्र होगा समाधान

Admin

छत्तीसगढ़: राज्यपाल पर आरक्षण विधेयकों को रोकने का आरोप, सीएम ने उन्हें ‘अहंकारी’ बताया

Admin

Leave a Comment