November 27, 2021
presstv.in
1_1616359806
जीवन शैली विशेष स्वस्थ्य

मौसम साफ:बादल कम होते ही दिन के तापमान में इजाफा, लेकिन हवा चलने से धूप तेज महसूस नहीं हुई

इंदौर

रविवार को पश्चिमी विक्षोभ का असर कम हुआ तो दिन के तापमान में इजाफा हो गया। शनिवार को 34.8 डिग्री रिकॉर्ड हुआ तापमान रविवार को 35.7 डिग्री रहा, जो सामान्य आंका गया। न्यूनतम तापमान स्थिर है। शुक्रवार रात को यह 18.6 डिग्री था, जो शनिवार रात को 18.4 डिग्री दर्ज हुआ। दिनभर हवा चलने से धूप महसूस नहीं हुई।

सुबह 9 बजे तक हवा में ठंड के शुरुआती दिनों जैसा एहसास था। सोमवार को तापमान में और इजाफा हो सकता है। दिन का पारा 36 डिग्री तक पहुंच सकता है। मौसम विभाग का अनुमान है कि अब 25 मार्च के बाद एक विक्षोभ सक्रिय हो सकता है। हालांकि यह इंदौर में ज्यादा असरदार नहीं होगा। हलके बादल छा सकते हैं।

चौथा विक्षोभ 25 मार्च के बाद आएगा
गर्मी प्रभावित करने अब तक तीन विक्षोभ आ चुके हैं। चौथा 25 मार्च के बाद आएगा। पिछली दफा भी मार्च में इतने ही विक्षोभ आए थे। कमोबेश इनके आने की अवधि भी करीब-करीब समान तारीखों वाली थी।

Related posts

किसान आंदोलन: भाजपा कार्यकर्ताओं से झड़प के बाद 200 प्रदर्शनकारियों के ख़िलाफ़ केस दर्ज

presstv

अमेरिकी स्टडी में डराने वाला दावा, भारत में आने वाली है और बड़ी तबाही? Corona Spike In India

presstv

सबसे गरीब को सबसे पहले लगेगा टीका, हर दिन 13 से 15 हजार नए संक्रमित मिल रहे, 7 दिन में 3 लाख 86 हजार सैंपल जांचे गए

presstv

मरवाही वन मण्डल के मरवाही, गौरेला, पेन्ड्रा और खोडरी वनपरिक्षेत्र में जमकर घोटाला, फर्जी देयक भुगतान का मामला, आर0टी0आई0 के जरिये मांगा गया दस्तावेज, और बैंक स्टेटमेन्ट के ट्रांजेक्सन दस्तातेजों की छायाप्रति, एक महीने में जानकारी नहीं देने पर मामला सीधा हाई कोर्ट में प्रस्तुत करने की तैयारी।

presstv

कोरोना महामारी से लड़ने के लिए भारत को 60 करोड़ रुपये की मदद करेगा कनाडा

presstv

CBSE, CISCE टर्म-1 एग्जाम:कोरोना से डरे स्टूडेंट पहुंचे सुप्रीम कोर्ट, बोले- ऑफलाइन के साथ ऑनलाइन एग्जाम का भी ऑप्शन मिले

Admin

Leave a Comment