November 27, 2022
THE PRESS TV (द प्रेस टीवी)
1_1616359806
जीवन शैली विशेष स्वस्थ्य

मौसम साफ:बादल कम होते ही दिन के तापमान में इजाफा, लेकिन हवा चलने से धूप तेज महसूस नहीं हुई

इंदौर

रविवार को पश्चिमी विक्षोभ का असर कम हुआ तो दिन के तापमान में इजाफा हो गया। शनिवार को 34.8 डिग्री रिकॉर्ड हुआ तापमान रविवार को 35.7 डिग्री रहा, जो सामान्य आंका गया। न्यूनतम तापमान स्थिर है। शुक्रवार रात को यह 18.6 डिग्री था, जो शनिवार रात को 18.4 डिग्री दर्ज हुआ। दिनभर हवा चलने से धूप महसूस नहीं हुई।

सुबह 9 बजे तक हवा में ठंड के शुरुआती दिनों जैसा एहसास था। सोमवार को तापमान में और इजाफा हो सकता है। दिन का पारा 36 डिग्री तक पहुंच सकता है। मौसम विभाग का अनुमान है कि अब 25 मार्च के बाद एक विक्षोभ सक्रिय हो सकता है। हालांकि यह इंदौर में ज्यादा असरदार नहीं होगा। हलके बादल छा सकते हैं।

चौथा विक्षोभ 25 मार्च के बाद आएगा
गर्मी प्रभावित करने अब तक तीन विक्षोभ आ चुके हैं। चौथा 25 मार्च के बाद आएगा। पिछली दफा भी मार्च में इतने ही विक्षोभ आए थे। कमोबेश इनके आने की अवधि भी करीब-करीब समान तारीखों वाली थी।

Related posts

नक्सलियों का आज भारत बंद:दंतेवाड़ा, सुकमा, गढ़चिरौली, कांकेर में मचाया उत्पात; मोबाइल टावर और वाहनों में लगाई आग, रास्ता बंद होने से वैक्सीनेशन के लिए जा रही टीम फंसी

presstv

कोटा में घर की रसोई में घुसा तेंदुआ:4 लोगों को पंजा मारकर घायल किया, कमरे में बंद पति-पत्नी चिल्लाते रहे

presstv

युवाओं को अलर्ट करने वाली रिसर्च:20 से 30 साल की उम्र में मोटापे से जूझ रहे हैं तो भविष्य में याद्दाश्त घटने से परेशान हो सकते हैं, जानिए ऐसा क्यों

presstv

कोविड-19: पहली बार संक्रमण के नए मामलों की संख्या 3.5 लाख के पार, सर्वाधिक 2,812 लोगों की मौत

presstv

IAS समीर विश्नोई और दो कारोबारियों को जेल

presstv

15 मई का राशिफल:मेष, मिथुन, वृश्चिक राशि वाले लोगों को आज जॉब और बिजनेस में रहना होगा संभलकर

presstv

Leave a Comment