April 11, 2021
presstv.in
Other देश दुनिया विशेष

इंडोनेशिया में चर्च के बाहर आत्मघाती हमला, जान-माल का हुआ नुकसान

इंडोनेशिया (Indonesia) में एक चर्च के बाहर आत्मघाती हमला हो गया है। दक्षिण सुलावेसी प्रांत के मकास्सर शहर में हुए इस हमले में एक व्यक्ति के मारे जाने की खबर है। आरंभिक जांच में माना जा रहा है कि ये हमला उसी ने किया था। शुरुआती खबरों के मुताबिक इस हमले में कई लोग घायल हो गए हैं।

गौरतलब है कि हमले के लिए खास तौर पर पाम संडे का दिन चुना गया था। पाम संडे ईस्टर त्योहार के पवित्र सप्ताह का पहला दिन होता है जो ईसाईयों के लिए खासा महत्व रखता है। हमले के समय कई लोग इस रोमन कैथोलिक गिरजाघर में प्रार्थना कर रहे थे। हालांकि पुलिस का कहना है कि प्रार्थना में शामिल लोगों में से कोई भी हताहत नहीं हुआ है।दक्षिण सुलावेसी पुलिस प्रमुख के मुताबिक चर्च के बाहर यह विस्फोट सुबह 10 बजकर 35 मिनट पर हुआ।

Related posts

छत्तीसगढ़ में कोरोना:पिछले 24 घंटे में 1423 नए मरीज मिले, राज्य में कोविड से मौत का औसत राष्ट्रीय औसत से ज्यादा, केंद्र की रिपोर्ट में खुलासा

presstv

US summons Chinese envoy over Beijing’s coronavirus comments

Admin

Govt hikes excise duty on petrol and diesel by Rs 3 per litre

Admin

मरवाही वन मण्डल के मरवाही, गौरेला, पेन्ड्रा और खोडरी वनपरिक्षेत्र में जमकर घोटाला, फर्जी देयक भुगतान का मामला, आर0टी0आई0 के जरिये मांगा गया दस्तावेज, और बैंक स्टेटमेन्ट के ट्रांजेक्सन दस्तातेजों की छायाप्रति, एक महीने में जानकारी नहीं देने पर मामला सीधा हाई कोर्ट में प्रस्तुत करने की तैयारी।

presstv

सागर सरहदी: हक़-ए- बंदगी… अदा कर चले

presstv

मौसम साफ:बादल कम होते ही दिन के तापमान में इजाफा, लेकिन हवा चलने से धूप तेज महसूस नहीं हुई

presstv

Leave a Comment