May 17, 2022
THE PRESS TV
1_1617088732
Other मध्य प्रदेश राज्य

खिड़की से झांका तो ट्रक ने उड़ा दिया सिर; मौके पर ही मौत, ट्रक ड्राइवर फरार

खंडवा
बस को रगड़ते हुए निकला ट्रक, खिड़की से झांक रही मासूम का सिर कुचल गया।
  • मंगलवार सुबह करीब 9 बजे इंदौर-इच्छापुर मार्ग पर देशगांव चौकी के रोशिया फाटे की घटना, पुलिस ने ट्रक जब्ती में लिया
  • खंडवा से इंदौर जा रही बस में मां व बड़ी बहन के साथ बड़वाह के लिए हुई थी सवार

इंदौर-इच्छापुर हाईवे पर मंगलवार की सुबह एक सड़क हादसे ने मासूम की जान ले ली। बस में सवार 11 वर्षीय तमन्ना ड्राइवर सीट के पीछे बैठी थी। सामने से आ रहा ट्रक बस को रगड़ते हुए निकला। इस दौरान बस की खिड़की से झांक रही मासूम का सिर ट्रक की रगड़ की वजह से धड़ से अलग हो गया। तमन्ना अपनी मां व बड़ी बहन के साथ रिश्तेदारी में बड़वाह जा रही थी। घटना देशगांव चौकी अंतर्गत रोशिया फाटे के पास हुई। मौके से ट्रक ड्राइवर फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

देशगांव चौकी प्रभारी रमेश गवले ने बताया प्रभात के नाम से यह बस प्रतिदिन खंडवा से इंदौर चलती है। मंगलवार को सुबह 8 बजे करीब वह खंडवा से निकली। 9 बजे के करीब रोशिया फाटे से पहले कश्मीरी नाले तक पहुंची ही थी कि सामने से आ रहा ट्रक नाले पर बस को क्रॉस कर रहा था। इस बीच वह बस से रगड़ाता हुआ निकला। बस में सवार खंडवा निवासी 11 साल की तमन्ना पिता हैदर ने खिड़की के बाहर सिर निकाला हुआ था जो बस और ट्रक के बीच में आ गया। घटना इतनी भयावह थी कि बालिका का सिर कुचल गया और खोपड़ी निकलकर सड़क पर जा गिरी। ट्रक को जब्त कर ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

बड़वाह अपने रिश्तेदार के यहां जा रहे थे
चौकी प्रभारी एसआई गवले के अनुसार तमन्ना के साथ उनकी मां रुखसाना और बड़ी बहन हिना खंडवा से इंदौर जा रही प्रभात बस में बड़वाह के लिए सवार हुए थे। वे अपने कामकाज से रिश्तेदारी में जा रहे थे। रोशिया से 2 किमी पहले कश्मीरी नाले के पास यह हादसा हो गया। उस वक्त तमन्ना ड्राइवर सीट के पीछे बैठी हुई थी। ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया।

Related posts

पश्चिम बंगाल: शुभेंदु अधिकारी और उनके भाई पर राहत सामग्री की चोरी के आरोप में केस दर्ज

presstv

कोरिया जिले के खोंगापानी, लेदरी झगराखण्ड क्षेत्र में हाइटेक तरीके से चल रहा सट्टे का कारोबार

Admin

पीके का बड़ा बयान: बीजेपी को हराने के लिए मजबूत दूसरे मोर्चे की जरूरत है, कांग्रेस वो विकल्प फिलहाल नहीं

Admin

लॉकडाउन में थोक विक्रेताओं ने अल्फांसो नहीं खरीदे तो किसानों ने बनाया नेटवर्क, एक किसान ने ही डेढ़ लाख आम बेच दो करोड़ कमाए

presstv

झारखंड के पलामू बाघ अभयारण्य (पीटीआर) में वर्षों बाद सोमवार को एक युवा बाघ देखा गया जिसके बाद वनकर्मियों में खुशी की लहर दौड़ गयी।

Admin

जम्मू कश्मीर से रिपोर्ट:एफिल टावर से 35 मीटर ऊंचे ब्रिज के दोनों आर्च जोड़े गए; 2021 के अंत तक बनकर होगा तैयार, भूकंप के तेज झटकों का भी नहीं होगा असर

presstv

Leave a Comment