November 27, 2021
presstv.in
1_1617088732
Other मध्य प्रदेश राज्य

खिड़की से झांका तो ट्रक ने उड़ा दिया सिर; मौके पर ही मौत, ट्रक ड्राइवर फरार

खंडवा
बस को रगड़ते हुए निकला ट्रक, खिड़की से झांक रही मासूम का सिर कुचल गया।
  • मंगलवार सुबह करीब 9 बजे इंदौर-इच्छापुर मार्ग पर देशगांव चौकी के रोशिया फाटे की घटना, पुलिस ने ट्रक जब्ती में लिया
  • खंडवा से इंदौर जा रही बस में मां व बड़ी बहन के साथ बड़वाह के लिए हुई थी सवार

इंदौर-इच्छापुर हाईवे पर मंगलवार की सुबह एक सड़क हादसे ने मासूम की जान ले ली। बस में सवार 11 वर्षीय तमन्ना ड्राइवर सीट के पीछे बैठी थी। सामने से आ रहा ट्रक बस को रगड़ते हुए निकला। इस दौरान बस की खिड़की से झांक रही मासूम का सिर ट्रक की रगड़ की वजह से धड़ से अलग हो गया। तमन्ना अपनी मां व बड़ी बहन के साथ रिश्तेदारी में बड़वाह जा रही थी। घटना देशगांव चौकी अंतर्गत रोशिया फाटे के पास हुई। मौके से ट्रक ड्राइवर फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

देशगांव चौकी प्रभारी रमेश गवले ने बताया प्रभात के नाम से यह बस प्रतिदिन खंडवा से इंदौर चलती है। मंगलवार को सुबह 8 बजे करीब वह खंडवा से निकली। 9 बजे के करीब रोशिया फाटे से पहले कश्मीरी नाले तक पहुंची ही थी कि सामने से आ रहा ट्रक नाले पर बस को क्रॉस कर रहा था। इस बीच वह बस से रगड़ाता हुआ निकला। बस में सवार खंडवा निवासी 11 साल की तमन्ना पिता हैदर ने खिड़की के बाहर सिर निकाला हुआ था जो बस और ट्रक के बीच में आ गया। घटना इतनी भयावह थी कि बालिका का सिर कुचल गया और खोपड़ी निकलकर सड़क पर जा गिरी। ट्रक को जब्त कर ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

बड़वाह अपने रिश्तेदार के यहां जा रहे थे
चौकी प्रभारी एसआई गवले के अनुसार तमन्ना के साथ उनकी मां रुखसाना और बड़ी बहन हिना खंडवा से इंदौर जा रही प्रभात बस में बड़वाह के लिए सवार हुए थे। वे अपने कामकाज से रिश्तेदारी में जा रहे थे। रोशिया से 2 किमी पहले कश्मीरी नाले के पास यह हादसा हो गया। उस वक्त तमन्ना ड्राइवर सीट के पीछे बैठी हुई थी। ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया।

Related posts

MP में कांग्रेस विधायक की गर्लफ्रेंड ने किया सुसाइड:उमंग सिंघार के साथ भोपाल में तीसरी शादी करने वाली थी सोनिया, मेट्रिमोनियल वेबसाइट पर हुई थी मुलाकात; अंतिम संस्कार में भी पहुंचे विधायक

presstv

मरवाही वन मण्डल के मरवाही, गौरेला, पेन्ड्रा और खोडरी वनपरिक्षेत्र में जमकर घोटाला, फर्जी देयक भुगतान का मामला, आर0टी0आई0 के जरिये मांगा गया दस्तावेज, और बैंक स्टेटमेन्ट के ट्रांजेक्सन दस्तातेजों की छायाप्रति, एक महीने में जानकारी नहीं देने पर मामला सीधा हाई कोर्ट में प्रस्तुत करने की तैयारी।

presstv

“अभिव्यक्ति की आज़ादी” की आड़ में कुकुरमुत्ते की तरह उग रहे हैं तथाकथित पत्रकार व लेखक

presstv

महाराष्ट्र कोरोना LIVE:लॉकडाउन के बाद राज्य में संक्रमित मरीजों के आंकड़ों में आई भारी कमी, मुंबई में लगातार कम हो रही मरीजों की संख्या पर उठे सवाल

presstv

ऑक्सीजन की आपूर्ति बाधित करने वाले को लटका देंगे, हम किसी को नहीं बख़्शेंगे: दिल्ली हाईकोर्ट

presstv

भारत में आए कोरोना के 56 हजार से ज्‍यादा केस, पिछले 24 घंटे में 271 लोगों की गई जान

presstv

Leave a Comment