October 18, 2021
presstv.in
छत्तीसगढ़ राज्य रायगढ जिला

विधायक प्रकाश नायक के प्रयासों से सड़क निर्माण कार्य के लिए 2 करोड़ रुपये की स्वीकृति

  • रायगढ़, पुसौर व बरमकेला क्षेत्र की सड़कों की हालत सुधरेगी

रायगढ़
विधायक प्रकाश नायक अपने विधानसभा क्षेत्र के विकास को लेकर सतत प्रत्यनशील हैं। चाहें सड़क हो नाली, बिजली सभी बुनियादी सुविधाओं को लेकर वे शुरू से ही वे गंभीर हैं। यही वजह हैं कि आज उनके विधानसभा क्षेत्र में लगातार विकास कार्यों को लेकर शासन स्तर पर स्वीकृति मिल रही है। हाल में ही रायगढ़, पुसौर व बरमकेला क्षेत्र की सड़कों को सुधारने के लिए छत्तीसगढ़ शासन द्वारा 2 करोड़ रुपये की स्वीकृति प्रदान की गई है। जल्द ही इस राशि से इस क्षेत्र के सड़कों की हालत सुधरेगी।

रायगढ़ विधानसभा क्षेत्र के इन विभिन्न क्षेत्रों की सड़कों की हालत सुधरने से लोगों को आवगमन सुविधा मिलेगी। जर्जर सड़को की मार झेल रहे लोगो को इससे राहत भी मिलेगी। विधायक प्रकाश नायक द्वारा किए गए इस पहल से निश्चित तौर से क्षेत्रवासियों को इसका लाभ मिलेगा। यहाँ यह बताना भी जरूरी होगा कि रायगढ़ के युवा विधायक प्रकाश नायक अपने विधानसभा क्षेत्र की हर छोटी बड़ी समस्याओं को लेकर गंभीर हैं।

विधायक बनने के बाद से ही अपने विधानसभा क्षेत्र के विकास को लेकर पूरा प्रयास कर रहे हैं।उनके प्रयासों से ही आज रायगढ़ विधानसभा क्षेत्र में सड़क, नाली, बिजली सहित हर बुनियादी सुविधाओं का लगातार इज़ाफ़ा हो रहा है। विधायक की सक्रियता व मेहनत को देखते हुए विपक्षी भी सोचने को मजबूर हैं?

Related posts

लॉकडाउन:​​​​​​​बेमेतरा सहित नवागढ़, बेरला, मारो और ग्राम पंचायत भेड़नी कंटेनमेंट जोन घोषित; सुबह 6 से दोपहर 2 बजे तक खुलेंगी दुकानें

presstv

BJP lodges complaint after Jyotiraditya Scindia’s motorcade blocked in Bhopal

Admin

बार कौसिंल ऑफ इंडिया ने लालू को दी राहत:जमानत मिलने के 13 दिन बाद जेल से बाहर आ सकेंगे RJD सुप्रीमो, बेल बॉन्ड भराने के बाद CBI कोर्ट ने जारी किया रिलीज ऑर्डर

presstv

कुंभ 2021: क्या नेताओं के लिए ग्रहों की चाल आम ज़िंदगियों से ज़्यादा महत्वपूर्ण है

presstv

सबसे गरीब को सबसे पहले लगेगा टीका, हर दिन 13 से 15 हजार नए संक्रमित मिल रहे, 7 दिन में 3 लाख 86 हजार सैंपल जांचे गए

presstv

राम मंदिर ट्रस्ट ने ख़ुद को दी क्लीन चिट, कहा- भूमि सौदों में किसी अनियमितता के सबूत नहीं

presstv

Leave a Comment