April 11, 2021
presstv.in
छत्तीसगढ़ राज्य रायगढ जिला

विधायक प्रकाश नायक के प्रयासों से सड़क निर्माण कार्य के लिए 2 करोड़ रुपये की स्वीकृति

  • रायगढ़, पुसौर व बरमकेला क्षेत्र की सड़कों की हालत सुधरेगी

रायगढ़
विधायक प्रकाश नायक अपने विधानसभा क्षेत्र के विकास को लेकर सतत प्रत्यनशील हैं। चाहें सड़क हो नाली, बिजली सभी बुनियादी सुविधाओं को लेकर वे शुरू से ही वे गंभीर हैं। यही वजह हैं कि आज उनके विधानसभा क्षेत्र में लगातार विकास कार्यों को लेकर शासन स्तर पर स्वीकृति मिल रही है। हाल में ही रायगढ़, पुसौर व बरमकेला क्षेत्र की सड़कों को सुधारने के लिए छत्तीसगढ़ शासन द्वारा 2 करोड़ रुपये की स्वीकृति प्रदान की गई है। जल्द ही इस राशि से इस क्षेत्र के सड़कों की हालत सुधरेगी।

रायगढ़ विधानसभा क्षेत्र के इन विभिन्न क्षेत्रों की सड़कों की हालत सुधरने से लोगों को आवगमन सुविधा मिलेगी। जर्जर सड़को की मार झेल रहे लोगो को इससे राहत भी मिलेगी। विधायक प्रकाश नायक द्वारा किए गए इस पहल से निश्चित तौर से क्षेत्रवासियों को इसका लाभ मिलेगा। यहाँ यह बताना भी जरूरी होगा कि रायगढ़ के युवा विधायक प्रकाश नायक अपने विधानसभा क्षेत्र की हर छोटी बड़ी समस्याओं को लेकर गंभीर हैं।

विधायक बनने के बाद से ही अपने विधानसभा क्षेत्र के विकास को लेकर पूरा प्रयास कर रहे हैं।उनके प्रयासों से ही आज रायगढ़ विधानसभा क्षेत्र में सड़क, नाली, बिजली सहित हर बुनियादी सुविधाओं का लगातार इज़ाफ़ा हो रहा है। विधायक की सक्रियता व मेहनत को देखते हुए विपक्षी भी सोचने को मजबूर हैं?

Related posts

दस दिन पूर्व हुआ अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझी, दो आरोपी गिरफ्तार

presstv

कोरिया-सविप्रा उपाध्यक्ष व विधायक गुलाब कमरो के आतिथ्य मे 29 जोड़ों का हुआ विवाह, मुख्यमंत्री कन्यादान योजना से परियोजना भरतपुर ने कराया सम्पन्न

presstv

Chhattisgarh Coronavirus Cases: कोरोना वायरस का कहर, छत्तीसगढ़ में स्कूल-कॉलेज किए गए बंद

presstv

नंदीग्राम में ममता की BJP को चेतावनी:दीदी बोलीं- मेरे साथ हिंदू कार्ड मत खेलो, मैं भी हिंदू हूं और घर से चंडी पाठ करके निकलती हूं

presstv

Govind Namdev to return with Radhe Your Most Wanted Bhai: ‘Salman Khan comes with a lot of positivity’

Admin

रायगढ़ के पत्रकार नितिन सिन्हा के घर घुस कर बदमाशों ने धमकी दी।

presstv

Leave a Comment