December 6, 2022
THE PRESS TV (द प्रेस टीवी)
IMG-20210402-WA0006
छत्तीसगढ़ राज्य रायगढ जिला

विधायक प्रकाश नायक के प्रयासों से सड़क निर्माण कार्य के लिए 2 करोड़ रुपये की स्वीकृति

  • रायगढ़, पुसौर व बरमकेला क्षेत्र की सड़कों की हालत सुधरेगी

रायगढ़
विधायक प्रकाश नायक अपने विधानसभा क्षेत्र के विकास को लेकर सतत प्रत्यनशील हैं। चाहें सड़क हो नाली, बिजली सभी बुनियादी सुविधाओं को लेकर वे शुरू से ही वे गंभीर हैं। यही वजह हैं कि आज उनके विधानसभा क्षेत्र में लगातार विकास कार्यों को लेकर शासन स्तर पर स्वीकृति मिल रही है। हाल में ही रायगढ़, पुसौर व बरमकेला क्षेत्र की सड़कों को सुधारने के लिए छत्तीसगढ़ शासन द्वारा 2 करोड़ रुपये की स्वीकृति प्रदान की गई है। जल्द ही इस राशि से इस क्षेत्र के सड़कों की हालत सुधरेगी।

रायगढ़ विधानसभा क्षेत्र के इन विभिन्न क्षेत्रों की सड़कों की हालत सुधरने से लोगों को आवगमन सुविधा मिलेगी। जर्जर सड़को की मार झेल रहे लोगो को इससे राहत भी मिलेगी। विधायक प्रकाश नायक द्वारा किए गए इस पहल से निश्चित तौर से क्षेत्रवासियों को इसका लाभ मिलेगा। यहाँ यह बताना भी जरूरी होगा कि रायगढ़ के युवा विधायक प्रकाश नायक अपने विधानसभा क्षेत्र की हर छोटी बड़ी समस्याओं को लेकर गंभीर हैं।

विधायक बनने के बाद से ही अपने विधानसभा क्षेत्र के विकास को लेकर पूरा प्रयास कर रहे हैं।उनके प्रयासों से ही आज रायगढ़ विधानसभा क्षेत्र में सड़क, नाली, बिजली सहित हर बुनियादी सुविधाओं का लगातार इज़ाफ़ा हो रहा है। विधायक की सक्रियता व मेहनत को देखते हुए विपक्षी भी सोचने को मजबूर हैं?

Related posts

जवानों के ट्रेनिंग सेंटर में भालू, तेंदुआ, लकड़बग्घा VIDEO:जंगल वॉरफेयर कॉलेज में खूंखार जानवर पहुंच रहे, दहशत में ट्रेनी जवान

Admin

छत्तीसगढ़ :राज्य में 24 घंटे में रिकॉर्ड 4617 केस मिले, दुर्ग में ये आंकड़ा 996 पहुंचने के बाद 6 से 14 अप्रैल तक टोटल लॉकडाउन

presstv

कांग्रेस का 85वां अधिवेशन रायपुर में, 26 जनवरी से ‘हाथ से हाथ जोड़ो’ अभियान होगा शुरू

Admin

छत्तीसगढ़ में विपक्षी नेताओं और पत्रकारों पर फर्जी एफआईआर की भरमार-क्राइम रिपोर्ट

Admin

कोटा में घर की रसोई में घुसा तेंदुआ:4 लोगों को पंजा मारकर घायल किया, कमरे में बंद पति-पत्नी चिल्लाते रहे

presstv

मध्य प्रदेश: प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत बनाए गए दर्जनों घर ज़मीन पर नदारद

presstv

Leave a Comment