April 11, 2021
presstv.in
Covid-19 Other कोरिया जिला छत्तीसगढ़ भ्रष्टाचार संपादकीय स्वस्थ्य

ब्रेकिंग न्यूज़-खोंगापानी नगर पंचायत में मलेरिया वर्कर कार्य से नदारत?, स्थानीय निवासी को मलेरिया वर्कर के पोस्ट पर की गई है तैनाती? खुद का मेडिकल स्टोर और क्लीनिक भी संचालित करने का मामला, जिला प्रशाशन कार्यवाही करने में असमर्थ?

छत्तीसगढ़/कोरिया

रिपोर्ट-मो0 इरफ़ान

खोंगापानी-नगर पंचायत में मनमोहन कुर्रे नाम के व्यक्ति को स्थानीय मलेरिया वर्कर के पोस्ट पर तैनाती करना कई मामलों को जन्म देता है। मलेरिया वर्कर के द्वारा खुद का मेडिकल स्टोर और क्लीनिक का संचालन किया जा रहा है। इनके द्वारा अपने कार्य के ऑफिस में कम और खुद के मेडिकल स्टोर सहित क्लीनिक का संचालन भी किया जा रहा है जो नियमो के विपरीत है। इस मामले में मुख्य स्वास्थ्य अधिकारी से संपर्क करने पर कहा गया कि यदि ऐसा है तो मामले की जांच करवाई जाएगी और सत्यता पाए जाने पर कार्यवाही की जाएगी?

इनके द्वारा अपने खुद के क्लीनिक पर कोविद 19 के नियमो का भी पालन नही?

परंतु देखने वाली बात यह है कि श्री मनमोहन कुर्रे जो खुद खोंगापानी के निवासी है और इन्हें यही पर पदस्थापना दी गई है जो कई सालों से यही पर पदस्थ है इनका स्थानांतरण नही किया जा रहा है। इनके द्वारा यह भी दावा किया जाता है मैं एमबीबीएस शिशु रोग विशेषज्ञ हूँ, जबकि इनका कार्य सिर्फ मलेरिया वर्कर और टिकाकरण करना है। परंतु ये बहुत कम अपने टिकाकरण ऑफिस में जाते है और ज्यादातर लोगों को अपने क्लीनिक पर बुलाकर ही टिकाकरण करते है। इनका स्थानांतरण किया जाना अति आवश्यक है।

स्थानीय निवासियों का कहना है कि सब मिली भगत है और अब मनमोहन कुर्रे का स्थानांतरण अन्य तहसील ब्लाक में किया जाना आवश्यक है।

इस मामले की जल्द अगली खबर…..

Related posts

Govt notifies Covid-19 as disaster; announces Rs 4 lakh ex-gratia for deaths

Admin

युवाओं को अलर्ट करने वाली रिसर्च:20 से 30 साल की उम्र में मोटापे से जूझ रहे हैं तो भविष्य में याद्दाश्त घटने से परेशान हो सकते हैं, जानिए ऐसा क्यों

presstv

Shah Rukh Khan plays a scientist in Ranbir Kapoor, Alia Bhatt-starrer Brahmastra: report

Admin

कोरोना दुनिया में:बीते दिन 5 लाख से ज्यादा केस आए; ब्राजील के बाद अमेरिका, भारत और फ्रांस में सबसे ज्यादा संक्रमित मिले

presstv

Govind Namdev to return with Radhe Your Most Wanted Bhai: ‘Salman Khan comes with a lot of positivity’

Admin

CM की साइन के लिए अटके 360 करोड़ अब मिलेंगे:छत्तीसगढ़ के सरकारी कर्मचारियों को होली से पहले मिलनी थी 7वें वेतनमान के बकाए की राशि; CM नहीं थे तो आदेश ही जारी नही हो पाया, अब आया आदेश

presstv

Leave a Comment