November 27, 2021
presstv.in
vs_1619508543
Covid-19 Other उतर प्रदेश राज्य

CM योगी के दावे पर तंज:पूर्व CM अखिलेश यादव ने कहा- ऑक्सीजन के लिए दर-दर भटक रहे लोग, सरेआम झूठ बोल रही BJP सरकार

लखनऊ
पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव।

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मंगलवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर शायर वसीम बरेलवी की एक नज्म के जरिए निशाना साधा है। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा कि वो झूठ बोल रहा था बड़े सलीके से, मैं ऐतबार न करता तो और क्या करता….। अखिलेश ने आगे लिखा कि यूपी में लोग ऑक्सीजन के लिए दर-दर भटक रहे हैं और सरेआम BJP झूठ बोल रही है।

दरअसल, प्रदेश के मुख्यमत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को दावा किया था कि राज्य में न तो बेड की कमी है न ही ऑक्सीजन या रेमडेसिविर इंजेक्शन की किल्लत है। कुछ शरारती तत्व व विपक्षी कमी की अफवाह फैला रहे हैं। योगी आदित्यनाथ ने अफवाह फैलाने वालों पर NSA के तहत कार्रवाई के निर्देश भी दिए थे।

BJP समर्थक भी अपनों को खोने के लिए बाध्य
अखिलेश यादव ने लिखा कि जिस तरह उप्र के लोग ऑक्सीजन के लिए दर-दर भटक रहे हैं वो बेहद दुखद है और उससे भी दुखद है कि भाजपा सरकार सरेआम झूठ बोल रही है कि कहीं कोई कमी नहीं है। ये एक नैतिक अपराध है। अब तो भाजपा के समर्थक तक इस झूठ में अपनो को खोने के लिए बाध्य हैं। सत्य का इतना अपमान पहले कभी नहीं हुआ।

अखिलेश ने केंद्र पर भी बोला हमला
अखिलेश ने लिखा कि भारत में कोरोना की अव्यवस्था को लेकर भाजपा सरकार की विफलता की चर्चा पूरी दुनिया में हो रही है। विभिन्न देशों ने भारत जाने पर रोक लगा दी है। इससे वैश्विक स्तर पर भारत की छवि बुरी तरह प्रभावित हुई है। प्राणवायु तक उपलब्ध नहीं है… कहां है डबल इंजन की सरकार?

Related posts

कोरोना पर सुप्रीम सुनवाई:सुप्रीम कोर्ट का सरकार से सवाल- मौजूदा संकट पर नेशनल प्लान क्या है? क्या वैक्सीनेशन ही सबसे बड़ा विकल्प है?

presstv

लालू कैद से रिहा, अभी AIIMS में ही:RJD चीफ की रिहाई की हार्ड कॉपी AIIMS को मिली, लेकिन मीसा के घर नहीं जाएंगे; अभी डॉक्टरों की देखभाल में रहना जरूरी

presstv

Corona: MP के इन तीन शहरों में फिर से लगा लॉकडाउन, 31 मार्च तक यहां स्कूल कॉलेज हुए बंद

presstv

ट्रेन यात्रियों के लिए खुशखबरी:जबलपुर से रायपुर और हबीबगंज से जबलपुर के बीच चलेगी इंटरसिटी, मुड़वारा से बीना के बीच मेमू का संचालन

presstv

मरवाही वन मण्डल के मरवाही, गौरेला, पेन्ड्रा और खोडरी वनपरिक्षेत्र में जमकर घोटाला, फर्जी देयक भुगतान का मामला, आर0टी0आई0 के जरिये मांगा गया दस्तावेज, और बैंक स्टेटमेन्ट के ट्रांजेक्सन दस्तातेजों की छायाप्रति, एक महीने में जानकारी नहीं देने पर मामला सीधा हाई कोर्ट में प्रस्तुत करने की तैयारी।

presstv

कोरोना में पुलिस और अस्पताल की मानवीयता:सेवा करने वाले की जान बचाने में जुटी भोपाल पुलिस; सोशल मीडिया पर शुरू किया कैंपेन तो अस्पताल ने माफ कर दिया बिल

presstv

Leave a Comment