November 28, 2022
THE PRESS TV (द प्रेस टीवी)
new-project-2_1621248912 (1)
Covid-19 Other मध्य प्रदेश राजनीति

देने गई फूल, पहुंच गई जेल:उज्जैन पहुंचे स्वास्थ्य मंत्री चौधरी को ज्ञापन देने पहुंची कांग्रेस प्रवक्ता को पुलिस ने धारा 144 उल्लंघन का हवाला देकर किया गिरफ्तार

उज्जैन
कांग्रेस प्रवक्ता नूरी खान की पुलिस से बहस।

उज्जैन में सोमवार को लोक स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री डॉ प्रभुराम चौधरी का दौरा हुआ। मंत्री कोरोना समीक्षा बैठक हेतु जिले के आलाधिकारियों के साथ चर्चा करने कोठी रोड स्थित बृहस्पति भवन पहुंचे थे। जहां कुछ देर बाद ही प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता नूरी खान हाथ मे फूल और ज्ञापन लिए पहुंची। जिन्हें पुलिस वालों ने रोका और कहा आप यह हमें दे दीजिए हम पहुंचा देंगे। अभी ऐसे कोई अनुमति मिलने की नहीं है।

नूरी खान मंत्री से मिलने की जिद पर अड़ गई। इसी को लेकर CSP से तीखी बहस हो गई। नूरी जब नहीं मानी तो धारा 144 का हवाला देकर उन्हें पुलिस टीम ने गिरफ्तार कर लिया, जिसका वीडियो भी सामने आया है।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता नूरी खान लगातार कोविड मरीजों की लड़ाई के लिए मुद्दों पर प्रशासन से लोहा ले रही है। पहले भी माधव नगर अस्पताल में मरीजों को बेड मिलने का मुद्दा हो या ऑक्सीजन की कमी का या फिर कोरोना वारियर को अस्पताल पहुंचाने में खुद ही एंबुलेंस चलाते हुए जाने का। सभी जगह नूरी खान सरकार को आड़े हाथों ले रही है। सोमवार को भी सरकार द्वारा किए गए कामों और प्रदेश की जनता के हालत पर मंत्री चौधरी को फूल और ज्ञापन देना चाहती थी। बृहस्पति भवन के बाहर ही नूरी को महिला पुलिस ने रोक लिया। इस दौरान उनकी CSP हेमलता अग्रवाल से तीखी नोंक झोक हो गई।

नहीं ली जाए जमानत
नूरी खान ने मीडिया को जानकरी देते हुए कहा कि मैं फूल लेकर ज्ञापन देने आई हूं। उज्जैन में एक कोरोना योद्धा की मौत हो जाती है। उसे अब तक मुआवजा नहीं दिया गया। सांसद के निजी कार्यलाय में वैक्सीनेशन हो रहा है। आम जनता वैक्सीन को भटक रही है। CMHO निजी क्लिनिक चला रहे है। ड्यूटी के दौरान आम जनता की बात करू तो उन्हें कोरोना से जंग हारने पर परिजन को 4 लाख मिलना चाहिए। मेरी 144 के उल्लंघन में गिरफ्तारी की जा रही है तो कांग्रेस से मैं कहूंगी मेरी जमानत नहीं ली जाए।

थाने भेजा गया
CSP हेमलता अग्रवाल ने मामले की मीडिया को जानकरी देते हुए कहा कि कांग्रेस प्रवक्ता नूरी खान स्वास्थ्य मंत्री से मिलने ज्ञापन व फूल देने आई थी। उनकी पुलिस से नोक झोंक भी हुई है। उन्हें थाने भेजा गया है। चूंकि धारा 144 लागू है तो उन पर उस हिसाब से कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

कोरोना की दूसरी लहर के लिए चुनावी सभाएं वजह, पीएम ने मास्क न पहन ग़लत संदेश दिया: पित्रोदा

presstv

युद्ध के बीच यूक्रेन से शिफ्ट होगी इंडियन एम्बेसी:सभी ऑपरेशन्स पोलैंड से संचालित होंगे, इससे पहले कीव से लीव शिफ्ट की गई थी एम्बेसी

Admin

जम्मू-कश्मीर के गांदरबल से आतंकी गिरफ्तार, सुरक्षाबलों ने ग्रेनेड बरामद किया

Admin

बिहार में कोरोना LIVE:NMCH में 16 मरीजों की जान गई, भोजपुर में तैनात सब इंस्पेक्टर और पटना के पत्रकार की भी मौत

presstv

नक्सलियों का आज भारत बंद:दंतेवाड़ा, सुकमा, गढ़चिरौली, कांकेर में मचाया उत्पात; मोबाइल टावर और वाहनों में लगाई आग, रास्ता बंद होने से वैक्सीनेशन के लिए जा रही टीम फंसी

presstv

छत्तीसगढ़ में विपक्षी नेताओं और पत्रकारों पर फर्जी एफआईआर की भरमार-क्राइम रिपोर्ट

Admin

Leave a Comment