November 27, 2022
THE PRESS TV (द प्रेस टीवी)
images(1)
मध्य प्रदेश

बाघ के हमले से युवक घायल, अस्पताल में भर्ती

उमरिया जिले के घुनघुटी वन परिक्षेत्र के अर्जुनी गांव में फिर एक बाघ की दहशत है, ऐसे में बाघ ने एक युवक पर हमला कर दिया, जिससे युवक को जिला चिकित्सालय शहडोल में भर्ती कराया गया है जहां घायल युवक का उपचार जारी है।

प्रतीक मिश्रा
मध्यप्रदेश,शहडोल। संभागीय मुख्यालय से सटे ग्राम अर्जुनी मे आज शाम अचानक घुसे बाघ के हमले से अफरा तफरी मच गई इसी दौरान बाघ ने दशरथ यादव नामक चरवाहे पर हमला कर दिया। हमले के दौरान ग्रामीण के शोर मचाने से शेर जंगल की ओर भाग गया बाघ ने पंजे से दशरथ यादव के सिर आई गंभीर चोट से घायल युवक को जिला अस्पताल इलाज के लाया गया।

जानकारी मुताबिक दशरथ यादव पहङिया ग्राम अर्जुनी का रहने वाला था इस ग्राम मे लगभग चार वर्षो बाद बाघ ने दस्तक दी है। पूर्व मे कई ग्रामीण बाघ के हमले का शिकार हो चुके है दरअसल शहडोल अंतर्गत बांधवगढ़ टाइगर्स रिजर्व कोर जोन एरिया है और यहा नदी नालो मे रेत की चोरी के चलते बाघ का मूवमेंट रिहाइशी इलाके मे हो रहा है इस पर पुलिस, खनिज एवं वन विभाग को सख्त कार्रवाई करने की आवश्यकता है।

Related posts

दुष्कर्म का आरोपी पुलिस पकड़ से दूर, प्रताड़ित होकर युवती ने किया था आत्महत्या का प्रयास

presstv

‘दंगाइयों को संदेश’ या ‘अतिक्रमण विरोधी अभियान’— खरगोन में दंगों के बाद आखिर हुआ क्या था

Admin

देने गई फूल, पहुंच गई जेल:उज्जैन पहुंचे स्वास्थ्य मंत्री चौधरी को ज्ञापन देने पहुंची कांग्रेस प्रवक्ता को पुलिस ने धारा 144 उल्लंघन का हवाला देकर किया गिरफ्तार

presstv

मध्य प्रदेश: कोविड संक्रमित कांग्रेस विधायक कलावती भूरिया का निधन

presstv

ऑक्सीजन पर 120 मरीज, सिलेंडर सिर्फ 3; कलेक्टर-एसपी ने आधी रात को 63 सिलेंडर मंगाकर दीं सांसें

presstv

वनविभाग में कंक्रीट पोल एवं फैंसिंग तारों के गुणवत्ता के जांच की मांग

presstv

Leave a Comment