December 6, 2022
THE PRESS TV (द प्रेस टीवी)
Prison-Jail-Illustration-Pariplab-The-Wire
Other राजनीति राज्य वर्ल्ड न्यूज विशेष संपादकीय

पीके का बड़ा बयान: बीजेपी को हराने के लिए मजबूत दूसरे मोर्चे की जरूरत है, कांग्रेस वो विकल्प फिलहाल नहीं

नई दिल्ली। चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने 2024 में होने वाले लोकसभा चुनावों को लेकर बड़ा बयान दिया है। पीके ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी को हराने का काम कोई   तीसरा या चौथा नहीं हरा सकता। उनका कहना है कि यह काम केवल दूसरा फ्रंट ही कर सकता है।

हाल ही में एक न्यूज चैनल को दिए एक साक्षात्कार में पीके ने लोकसभा चुनाव को लेकर बात की। चैनल से बात करते हुए उन्होनें कहा कि बीजेपी को हराने के लिए दूसरे फ्रंट को मजबूती के साथ उभरना पड़ेगा।

पीके से जब सवाल किया गया कि वह पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी को 2024 में होने वाले लोकसभा में तीसरे फ्रंट के रूप में उभरने में मदद कर रहे हैं। इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि मैंने कभी नहीं माना कि देश में कोई तीसरा या चौथा फ्रंट चुनाव जीत सकता है। साथ ही पीके ने कहा कि अगर बीजेपी को हराना है तो उसके लिए दूसरे फ्रंट के विकल्प का मजबूत होना आवश्यक है। उनका मानना है कि कोई पार्टी बीजेपी को हराना चाहती है तो इसके लिए उसको दूसरे मोर्चे के रूप में मजबूती के साथ उभरना होगा तभी बात बनेगी।

पीके ने कांग्रेस को लेकर किए गए एक सवाल पर कहा कि वह कांग्रेस को दूसरा फ्रंट नहीं मानते लेकिन उनकी नजर में सिर्फ कांग्रेस पार्टी देश की दूसरी सबसे बड़ी पार्टी है।

बता दें इसी सप्ताह पीके के कांग्रेस मे शामिल होने की अटकलें चल रही थी लेकिन बाद में कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर उनके कांग्रेस में शामिल होने की अटकलों पर विराम लगा दिए थे।

Related posts

भारत से गुजरे ईरानी प्लेन में बम की सूचना:सुखोई फाइटर जेट ने एस्कॉर्ट करते हुए सीमा से बाहर छोड़ा, चीन के ग्वांगझू में सेफ लैंडिंग

Admin

सड़क हादसे में 2 नाबालिगों की मौत:ड्राइविंग सीखने के दौरान कार बेकाबू होकर पेड़ से टकराई, जोरदार टक्कर के बाद दोनों ने मौके पर तोड़ा दम

presstv

MP में कोरोना वॉरियर्स ध्यान दें:CM ने कहा- कोरोना से मृत कर्मचारियों के परिवार में से एक को मिलेगी अनुकंपा नियुक्ति और 5 लाख रुपए सहायता

presstv

सर्विस राइफल से जवान ने खुद को मारी गोली

presstv

कोरोना की दूसरी लहर के लिए चुनावी सभाएं वजह, पीएम ने मास्क न पहन ग़लत संदेश दिया: पित्रोदा

presstv

समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव का निधन-समाजवादी पार्टी में शोक की लहर

Admin

Leave a Comment