November 26, 2022
THE PRESS TV (द प्रेस टीवी)
_1661582807
छत्तीसगढ़ धमतरी जिला राज्य विशेष

आंगनबाड़ी कार्यकर्ता ने कर ली चोरी:पता था घर में कोई नहीं है, उसी दौरान घुसी और जेवर कर दिए पार; अब गिरफ्तार

धमतरी
  • पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में एक युवक के घर से चोरी हो गई। उसके घर में किसी और न नहीं बल्कि उसके ही जान पहचान वाली आंगनबाड़ी कार्यकर्ता नो चोरी की थी। बताया गया कि पीड़ित के घर पर दोपहर को कोई नहीं रहता था। उसी दौरान महिला उसके घर में घुसी और गहने पार कर दिए थे। जिसके बाद मामला थाने पहुंचा और आरोपी आंगनबाड़ी कार्यकर्ता को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामला सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, 2 दिन पहले दानी टोला में रहने वाला थानसिंह साहू(24) काम करने के लिए बाहर गया था। उसकी पत्नी भी काम करने के लिए बाहर गई थी। उसी दौरान घर के आलामारी से गहने पार हुए थे। मगर घर आने के बाद भी पति-पत्नी को इस बात की भनक भी नहीं लगी थी।

इधर,युवक की पत्नी ने शनिवार को जब आलमारी चेक किया तो उसमें से गहने गायब थे। आलमारी के लॉकर से पायल, कंगन समेत 70 हजार के जेवर गायब हो गए थे। इसकी जानकारी उसने तुरंत अपने पति को दी। इसके बाद थानसिंह ने मामले की शिकायत थाने में की थी। शिकायत के बाद पुलिस ने जांच शुरू की।

पुलिस मामले की जांच कर रही थी। ऐसे में जिस तरह से घर में चोरी हुई थी। उससे पुलिस को यह शक हुआ था कि इस वारदात को किसी पहचान वाले ने ही अंजाम दिया है। इससे बाद पुलिस ने आस-पास के लोगों से भी पूछताछ की। उस दौरान पुलिस ने मोहल्ले में ही रहने वाली आंगनबाड़ी कार्यकर्ता सुनीता ध्रुव(43) से भी पूछताछ की। पूछताछ में वह घबरा गई थी और पुलिस को ही गुमराह करने की कोशिश करने लगी। बस इसी बात पर पुलिस को शक हो गया और पुलिस ने उससे जब कड़ाई से पूछताछ की, तब उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया और चोरी किए गए जेवर उससे जब्त किए हैं।

Related posts

बच्चा चोरी के शक में साधुओं की जमकर पिटाई

Admin

UP में कोरोना:प्रदेश में महामारी से ठीक होने वालों का आंकड़ा तेजी बढ़ रहा, मुख्तार की RT-PCR रिपोर्ट पॉजिटिव

presstv

​​​​​​​बिलासपुर में रेमडेसिविर इंजेक्शन बेचते पकड़ा गया व्यापारी, 20 हजार में कर रहा था सौदा; बोला- पिता के लिए खरीदा, बच गया तो बेच रहा था

presstv

नक्सलियों ने DRG की टीम पर किया हमला,जवाबी कार्रवाई में कई माओवादियों के घायल होने की खबर

presstv

रिलायंस अस्पताल को फोन पर उड़ाने की धमकी

Admin

दिल्ली हाईकोर्ट ने सरकार से पूछा- अगर डॉक्टर ही नहीं हैं तो ज़्यादा बिस्तरों से क्या लाभ होगा

presstv

Leave a Comment