November 26, 2022
THE PRESS TV (द प्रेस टीवी)
download
DILLI/NCR झारखंड राज्य वर्ल्ड न्यूज विशेष शिक्षा

बर्दाश्त नहीं करेगा देश, अंकिता को जिंदा जलाए जाने पर बोले अरविंद केजरीवाल

झारखंड में एकतरफा प्यार में जिंदा जला दी गई अंकिता को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का भी रिएक्शन आया है। आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक ने हत्यारों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की।

झारखंड में एकतरफा प्यार में जिंदा जला दी गई अंकिता को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का भी रिएक्शन आया है। आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक ने हत्यारों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने कहा कि इस तरह के जघन्य अपराध को देश कभी स्वीकार नहीं कर सकता है।

दिल्ली के सीएम ने ट्वीट किया, ”झारखंड में छात्रा अंकिता सिंह के हत्यारों को कड़ी से कड़ी सज़ा मिलनी चाहिए। इस तरह के जघन्य अपराध को देश कभी बर्दाश्त नहीं करेगा। इस मामले की निष्पक्ष जांच हो ताकि मृतका और उनके परिजनों को जल्द से जल्द न्याय मिल सके।”

झारखंड के दुमका में 23 अगस्त को अंकिता को शाहरुख नाम के एक लड़के ने दोस्त छोटू खान के साथ मिलकर जिंदा जला दिया था। कई दिन तक अस्पताल में तड़पने के बाद 27 अगस्त को अंकिता की मौत हो गई है। घटना को लेकर दुमका समेत पूरे झारखंड में आक्रोश है। तीन दिन से दुमका पूरी तरह बंद है। प्रशासन ने यहां धारा 144 लागू कर दी है।

हर तरफ से शाहरुख के खिलाफ सख्त ऐक्शन की मांग उठ रही है। पुलिस अधिकारी नूर मुस्तफा पर आरोपी का पक्ष लेने का आरोप लगा तो सियासत और ज्यादा बढ़ गई। अब एसडीपीओ नूर मुस्तफा को जांच से हटा दिया गया है। पुलिस ने इस घटना की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया है। मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने केस की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में करवाने की बात कही है।

Related posts

यूपी: गोरखनाथ मंदिर के पास रहने वाले मुस्लिम परिवार क्यों छत छिनने के डर से ख़ौफ़ज़दा हैं

presstv

कोरोना फिर बेकाबू:प्रदेश में 3162 नए केस, दुर्ग में सबसे ज्यादा 1128 संक्रमित, रायपुर में 9 कंटेनमेंट जाेन

presstv

कफ-सिरप का स्वाद बढ़ाने में गई 66 बच्चों की जान:गाम्बिया में मौतें; भारत में बने 4 कफ-सिरप पर अलर्ट, WHO बोला- इनके 2 कंपाउंड जानलेवा

Admin

भगवान श्री कृष्ण के जन्म की खुशी में झूमे श्रद्धालु

presstv

भाजपा नेता के भाई ने होटल के कमरे में ले जाकर नाबालिग से की छेड़छाड़, तस्वीरें वायरल करने की धमकी दी; रायपुर में शादी का झांसा देकर बच्ची से रेप

presstv

“कांग्रेस के नए अध्यक्ष को गांधी परिवार के विचारों को सुनना चाहिए” : पी चिदंबरम

presstv

Leave a Comment