November 27, 2022
THE PRESS TV (द प्रेस टीवी)
maxresdefault
DILLI/NCR उतर प्रदेश राज्य विशेष

लुटेरा बोला- माफ कर दो योगी जी:गैस गोदाम का कैश लूटने वाला एनकाउंटर में घायल, लंगड़ाते हुए CM से मांगी माफी

गाजियाबाद

गाजियाबाद में गैस गोदाम के कैशियर से सवा लाख रुपए लूटने वाले बदमाशों से पुलिस की शुक्रवार देर रात मुठभेड़ हो गई। इसमें एक बदमाश को पैर में गोली लगी, जबकि दूसरे को सकुशल पकड़ लिया गया। पुलिस ने आरोपी लुटेरों से काफी हद तक लूटा गया कैश बरामद कर लिया है। बाकी कैश की रिकवरी के लिए पुलिस प्रयास कर रही है।

पुलिस एनकाउंटर में घायल नावेद को जब उठाकर गाड़ी में बैठाने के लिए जब चली तो वो बोला- ”इस बार माफी, जिंदगी में कभी गलत नहीं करेंगे। गलत नजर से देखेंगे भी नहीं किसी को। इस बार माफी चाहते हैं योगी जी बस। न गलत करेंगे न किसी को गलत कहेंगे। योगी जी माफी चाहते हैं बस, माफ कर दो योगी जी।”

पुलिस ने घायल लुटेरे को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।
पुलिस ने घायल लुटेरे को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

कैशियर से लूटे थे सवा लाख रुपए
SP देहात ईरज राजा ने बताया, 25 अगस्त को इन लुटेरों ने ट्रॉनिका सिटी थाना क्षेत्र में गैस गोदाम के कैशियर से 1 लाख 23 हजार रुपए लूट लिए थे। कैशियर पैसा जमा करने के लिए गोदाम से बैंक में जा रहा था। इस केस के खुलासे में दो टीमें लगाई गई थीं। शुक्रवार रात खबर मिली कि लुटेरे किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में हैं।

75 हजार रुपए हुए बरामद
पुलिस ने लोनी बॉर्डर क्षेत्र में अंडपास के नजदीक लुटेरों को घेर लिया। इस दौरान दोनों तरफ से फायरिंग हुई। इसमें एक बदमाश को गोली लग गई। उसकी पहचान नावेद निवासी विजवाड़ा, बागपत के रूप में हुई। उसका दूसरा साथी नफीस भी पकड़ा गया है। पुलिस ने इनसे 75500 रुपए बरामद किए हैं। दोनों लुटेरों पर पहले से भी कई मुकदमे दर्ज हैं।

Related posts

भारत को मिला स्वदेशी लड़ाकू हेलिकॉप्टर:हर मिनट 750 गोलियां दागता है

Admin

अब रिश्तों को लग रहा संक्रमण:​​​​​​​बिलासपुर में 7 माह की बच्ची ने कोरोना से तोड़ा दम, माता-पिता CIMS में छोड़ गए; 3 दिन से मोर्चरी में शव, घर में भी ताला

presstv

विराट-राहुल आधे इंटरनेशनल मैचों से गायब रहे, IPL में 100% अटेंडेंस

Admin

कांग्रेस नेताओं ने 48 घंटे में तैयार कराए तीन ‘हॉस्पिटल’, कोरोना मरीजों को मिले बेड

presstv

मध्य प्रदेश: प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत बनाए गए दर्जनों घर ज़मीन पर नदारद

presstv

रायपुर में डेढ़ घंटे तक झमाझम बरसात:कवर्धा सहित कुछ जिलों में अंधड़ उठा, धान की फसल को नुकसान

presstv

Leave a Comment