November 26, 2022
THE PRESS TV (द प्रेस टीवी)
उतर प्रदेश छत्तीसगढ़ राज्य विशेष

CG में पकड़ाया 8 लाख का गांजा:ओडिशा से माल लेकर UP जा रहे थे 3 तस्कर, रास्ते में पुलिस ने दबोच लिया

धमतरी
  • पुलिस गिरफ्त में आरोपी।

छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में पुलिस ने एक बार फिर से बड़ी मात्रा में गांजा पकड़ा है। ओडिशा से उत्तरप्रदेश लेकर जा रहे 3 तस्कर 8 लाख के गांजे के साथ गिरफ्तार हुए हैं। ये लग्जरी कार से माल लेकर आ रहे थे। मामला बोराई थाना क्षेत्र का है।

रोज की तरह रविवार को भी बोराई पुलिस बैरियर नाका के पास आने-जाने वाले वाहनों की जांच कर रही थी। इस बीच एक लाल कार ओडिशा की तरफ से आती दिखी थी। जिसे पुलिस ने रोक लिया था। रोकने के बाद पुलिस ने कार सवार लोगों से भी पूछताछ की थी। पूछताछ में वे पुलिस को गुमराह करने की कोशिश कर रहे थे।

ऐसे में पुलिस को उन पर शक हुआ और उन्हें गाड़ी से उतरने कहा गया। इसके बाद पुलिस ने कार की तलाश ली। तलाशी लेने पर डिग्गी से पुलिस को 40 किलो गांजा मिला है। जिसकी कीमत 8 लाख रुपए है। गांजा मिलने के बाद पुलिस ने आरोपियों और पूछताछ ती। तब उन्होंने बताया कि वे ओडिशा से गांजा लेकर उत्तरप्रदेश के प्रयागराज जा रहे थे।

तीनों आरोपी भी प्रयागराज के रहने वाले हैं। तीनों के पास से मोबाइल और कार को भी जब्त कर लिया गया है। इनमें एक आरोपी नाबालिग है। पुलिस ने इस मामले में जितेंद्र कुमार पटेल, जयप्रकाश यादव और एक नाबालिग को गिरफ्तार किया है।

Related posts

किसान आंदोलन: भाजपा कार्यकर्ताओं से झड़प के बाद 200 प्रदर्शनकारियों के ख़िलाफ़ केस दर्ज

presstv

भगवान श्री कृष्ण के जन्म की खुशी में झूमे श्रद्धालु

presstv

ऑक्सीजन पर 120 मरीज, सिलेंडर सिर्फ 3; कलेक्टर-एसपी ने आधी रात को 63 सिलेंडर मंगाकर दीं सांसें

presstv

कफ-सिरप का स्वाद बढ़ाने में गई 66 बच्चों की जान:गाम्बिया में मौतें; भारत में बने 4 कफ-सिरप पर अलर्ट, WHO बोला- इनके 2 कंपाउंड जानलेवा

Admin

सुकमा में नक्सलियों ने IED ब्लास्ट कर की फायरिंग, DRG के 2 जवान घायल; जवाबी कार्रवाई में भागे नक्सली, कैंप ध्वस्त, 4 गिरफ्तार

presstv

US House of Representatives passes Trump-backed coronavirus relief package

Admin

Leave a Comment