November 26, 2022
THE PRESS TV (द प्रेस टीवी)
amit-shah-1 (6)
छत्तीसगढ़ देश दुनिया मनोरंजन राज्य विशेष

कांग्रेस के हल्ला बोल पर BJP का तंज:डॉ.रमन बोले-इतना करना तो वाजिब, ओपी चौधरी ने कहा-पहले पेट्रोल पर टैक्स घटाए राज्य सरकार

रायपुर

दिल्ली में कांग्रेस महंगाई के मुद्दे पर हल्ला बोल विरोध प्रदर्शन कर रही है। छत्तीसगढ़ से 4000 से अधिक कांग्रेस नेता इस विरोध प्रदर्शन में शामिल हुए हैं। खुद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल प्रदेश के गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू, अमरजीत भगत समेत प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम इस विरोध प्रदर्शन में शामिल हैं। राहुल गांधी ने भी इस रैली को संबोधित करते हुए केंद्र सरकार पर देश में महंगाई और बेरोजगारी की समस्या थोपने का आरोप लगाया। कांग्रेस के इस विरोध प्रदर्शन के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी के नेता तंज कस रहे हैं। डॉक्टर रमन सिंह ने बयान जारी करते हुए कांग्रेस को ही घेरने का प्रयास किया। पूर्व आईएएस और भाजपा नेता ओपी चौधरी ने भी कांग्रेस से छत्तीसगढ़ में महंगाई घटाने पर सवाल किया है।

डॉ.रमन ने ये कहा
डॉ.रमन सिंह ने कहा – महंगाई बेरोजगारी पर बहस करना चाहिए, पर कांग्रेस प्रदर्शन कर रही है। विधानसभा में देश की पार्लियामेंट में बात करनी चाहिए, महंगाई पर बहस करना चाहिए। बताना चाहिए कि इसके लाए दोषी कोैन है। कांग्रेस शासन काल में क्या हालत थी। इस पर बात करना चाहिए। लेकिन ठीक है, अब विपक्ष में हैं तो क्या करेंगे। राजनीति में इतना तो करना वाजिब है।

नैतिकता का सवाल
ओपी चौधरी ने कहा – साल 2021 में मोदी जी ने डीजल में 10 और पेट्रोल 5 रुपए कम किए। 2022 में डीजल में 7, पेट्रोल में साढ़े 9 रुपए की कटौती किया गया। राज्य के कांग्रेसियों को महंगाई पर बात करने का नैतिक अधिकार नहीं है। यहां राज्य द्वारा भी पेट्रोल डीजल पर टैक्स लिया जाता है, यहां डीजल में 1 रुपए 45 पैसा पेट्रोल 90 पैसा घटाकर जनता के साथ क्रूर मजाक किया गया। मोदी जी की बराबरी करने के लिए छत्तीसगढ़ में डीजल में 15 रुपए 55 पैसा और पेट्रोल में 13 रुपए 60 पैसे कम करें, फिर महंगाई पर बात करें।

Related posts

कांग्रेस का चिंतन शिविर- एजेंडा, अर्थव्यवस्था, किसान और गठबंधन

Admin

मुजफ्फरनगर दंगों में भाजपा विधायक को 2 साल की सजा:9 साल बाद आया फैसला; 12 अन्य लोग भी दोषी ठहराए गए

Admin

Coronavirus pandemic: BCCI suspends all domestic tournaments including Irani Cup

Admin

Nobel Peace Prize 2022: एलेस बियालियात्स्की, रूस, यूक्रेन के मानवाधिकार संगठन जीते, सालों तक लड़ी अधिकारों की लड़ाई

Admin

राष्ट्रीय संकट पर मूकदर्शक बने नहीं रह सकते, हाईकोर्ट को दबाने का उद्देश्य नहीं: सुप्रीम कोर्ट

presstv

कर्ज के रुपए मांगे तो ठेकेदार को मार डाला:3 और लोगों को दूसरे जिले से बुलाया, बैट से पीट-पीटकर की हत्या; 4 गिरफ्तार

Admin

Leave a Comment