November 26, 2022
THE PRESS TV (द प्रेस टीवी)
pjimage-2022-01-20T115730.480
DILLI/NCR Other जीवन शैली तकनीक देश दुनिया धर्म राजनीति राज्य रोजगार वर्ल्ड न्यूज विशेष

ग्रेटर नोएडा में टीचर की पिटाई से छात्र की मौत:टेस्ट में फेल होने पर टीचर ने डंडे से पीटा था, आक्रोशित लोगों ने रास्ता जाम किया

ग्रेटर नोएडा
  • पुलिस मौके पर परिजनों को समझाने का प्रयास कर रही है।

ग्रेटर नोएडा में टीचर की पिटाई से 7वीं के छात्र की मौत हो गई। परिजनों ने जमकर हंगामा किया। रास्ते पर जाम लगाया। पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई है। आक्रोशित लोगों को समझाने का प्रयास कर रही है। बताया जा रहा है कि 11 साल का प्रिंस ग्राम बंबावड़ के कैप्टन सांवलिया पब्लिक स्कूल में 7वीं में पढ़ता था। शुक्रवार को प्रिंस स्कूल में पढ़ने गया था।

इसी दौरान टीचर ने फेल होने पर उसे डंडे से पीटा। इसके कुछ ही देर बाद प्रिंस की हालत बिगड़ गई। उसे उल्टियां होने लगी। टीचर ने मामले की सूचना परिजनों को दी। इसके बाद परिजन स्कूल पहुंचे। परिजन और टीचर प्रिंस को दादरी में प्राइवेट अस्पताल ले गए। हालत गंभीर होने पर छात्र को नोएडा रेफर कर दिया गया।

नोएडा में डॉक्टरों ने छात्र को भर्ती कर इलाज शुरू किया, लेकिन आराम नहीं मिला। इसके बाद परिजनों ने छात्र को दिल्ली के लोकनायक अस्पताल में भर्ती कराया। शनिवार देर रात इलाज के दौरान प्रिंस की मौत हो गई।

परिजनों ने टीचर लगाया हत्या का आरोप
प्रिंस के आक्रोशित परिजनों ने रविवार को आरोपी टीचर पर हत्या का आरोप लगाकर हंगामा किया। उन्होंने टीचर की गिरफ्तारी की मांग की। हंगामे की सूचना पर कई थानों की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची है। पुलिस परिजनों को समझाने का प्रयास कर रही है। पुलिस का कहना है कि परिजनों की तहरीर के आधार पर टीचर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

टेस्ट में कुछ बच्चे हुए थे फेल
पुलिस का कहना है कि टेस्ट में कुछ बच्चे फेल हो गए थे। इस पर टीचर ने बच्चों को दो-दो छड़ी मारी थी। एक बच्चे की हालत खराब हो गई। यह छात्र पहले से बीमार भी था। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

महाराष्ट्र में फंगल इंफेक्शन का कहर:ब्लैक फंगस से 8 कोरोना मरीजों की मौत, 200 से ज्यादा का चल रहा इलाज; कमजोर इम्युनिटी वाले मरीजों को ज्यादा खतरा

presstv

गृहमंत्री बोले- MP में अंडा का फंडा नहीं चलने देंगे:बाल संप्रेषण गृह में चिकन और अंडा परोसने का आदेश जारी; नरोत्तम मिश्रा ने ली आपत्ति

Admin

दिल्ली में पटाखों पर प्रतिबंध रहेगा जारी, SC ने बैन हटाने से किया इनकार

Admin

छत्तीसगढ़ में अब 227 तहसीलें:मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने 25 नई तहसीलों का उद्घाटन किया

presstv

बेंगलुरू : उद्घाटन के 4 महीने बाद ही टूटा सर्विस रोड, कांग्रेस बोली – “40 प्रतिशत भ्रष्टाचार का एक और उदाहरण”

Admin

चीन ने एक बार फिर दक्षिण चीन सागर में उतारा जंगी बेडा

presstv

Leave a Comment