November 26, 2022
THE PRESS TV (द प्रेस टीवी)
pjimage-2022-01-20T115730.480
Other जीवन शैली तकनीक देश दुनिया भ्रष्टाचार राजनीति राज्य वर्ल्ड न्यूज विशेष

बेंगलुरू : उद्घाटन के 4 महीने बाद ही टूटा सर्विस रोड, कांग्रेस बोली – “40 प्रतिशत भ्रष्टाचार का एक और उदाहरण”

  • कांग्रेस नेता नागराज यादव ने कहा कि यह “40 प्रतिशत” भ्रष्टाचार का एक और उदाहरण है, जो सरकार द्वारा अनुबंधों में कथित घूंस का एक संदर्भ है.

बेंगलुरू : 

शहर में 19.5 करोड़ की लागत से बनाए गए अंडर पास के हिस्सें के रूपमें बनाया गया सर्विस रोड रविवार को ध्वस्त हो गया. ये घटना उद्घाटन समारोह के महज चार महीने बाद हुआ है, जिसने कांग्रेस को राज्य की बीजेपी सरकार पर भ्रष्टाचार का आरोप लागने का एक और मौका दे दिया है.  दरअसल, कुंदनहल्ली अंडरपास पर मरम्मत चल रही थी, जो पूर्वी उपनगरों को आईटी हब के अन्य हिस्सों से जोड़ता है.

घटना के संबंध में अधिकारियों ने ऑन कैमरा कोई बात नहीं की. लेकिन सिविक बॉडी की सिग्नल फ्री कॉरिडोर परियोजना पर काम कर रहे कार्यकारी अभियंता, जिसमें से यह सड़क एक हिस्सा है, ने एनडीटीवी को बताया कि “सड़क में दरारें आईं क्योंकि इसके नीचे एक पाइप टूट गया और पिछले कुछ दिनों में पानी रिस गया, इसलिए मिट्टी ढीली हो गई.”

पाइपलाइन की मरम्मत बेंगलुरु जल आपूर्ति और सीवरेज बोर्ड द्वारा की गई है, जो भूमिगत उपयोगिताओं के लिए जिम्मेदार है. रिपोर्ट में कहा गया है कि टूटने से कुछ इलाकों में कावेरी नदी की जलापूर्ति 24 घंटे तक प्रभावित रही. लेकिन टूटी हुई सड़क की मरम्मत में अभी कुछ और दिन लगेंगे. ठेकेदार को इस काम को मुफ्त में करना होगा क्योंकि अंडरपास वार्षिक रखरखाव और दोष देयता खंड के तहत कवर किया गया है. नागरिक निकाय, ब्रुहट बेंगलुरु महानगर पालिक में अधिकारियों ने कहा.

कांग्रेस नेता नागराज यादव ने कहा कि यह “40 प्रतिशत” भ्रष्टाचार का एक और उदाहरण है, जो सरकार द्वारा अनुबंधों में कथित घूंस का एक संदर्भ है. हालांकि, सरकार ने इस तरह के आरोपों को निराधार राजनीतिक प्रतिशोध के रूप में खारिज कर दिया है.

Related posts

दिल्ली सरकार का केन्द्र पर हमला:सीएम ने कहा -केंद्र हमें ऑक्सीजन दे हम 24 घंटे में कर देंगे नौ हजार अतिरिक्त ऑक्सीजन बेड का निर्माण

presstv

कुख्यात बदमाश ने मां-बेटे का अपहरण कर पीटा, बोला- पैकेट फेंकता हूं कुत्ते की तरह दौड़कर आते हैं पुलिसवाले

presstv

छत्तीसगढ़ में कोरोना:CM बोले- जान है तो जहान है, सुरक्षित रहेंगे तो अगली होली खेल लेंगे; राज्य में एक साथ 3162 नए मरीज मिले, रायपुर से लौटे क्रिकेटर यूसुफ भी संक्रमित

presstv

मध्य प्रदेश: कोविड संक्रमित कांग्रेस विधायक कलावती भूरिया का निधन

presstv

राष्ट्रपति को चमचा बोलने वाले कांग्रेस नेता को नोटिस:बयान में गुजराती नमक का भी जिक्र

Admin

दिल्ली सरकार की निष्क्रियता से भीषण गर्मी में बिजली कटौती

Admin

Leave a Comment