November 26, 2022
THE PRESS TV (द प्रेस टीवी)
859674-75199-axhywvjxyg-1511960362
जीवन शैली राज्य विशेष

केरल में डॉक्टर दंपती ने दो महिलाओं की बलि दी:घर में धन-संपत्ति आए इसलिए गला रेत कर मारा, फिर दफना दिया

केरल के त्रिरुवल्ला में अंधविश्वास में फंसे एक डॉक्टर और उसकी पत्नी ने दो महिलाओं की गला रेतकर हत्या कर दी। इसके बाद दोनों को दफना दिया। आरोपियों को भरोसा था कि ऐसा करने से उनके घर में धन-वैभव आने लगेगा। इस काम में एक तस्कर ने भी उनकी मदद की थी। घटना 27 सितंबर की है। पुलिस ने तीनों आरोपियों को मंगलवार को गिरफ्तार किया।

त्रिरुवल्ला के रहने वाले डॉक्टर भागवत काफी समय से आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे। उनकी पत्नी लीला ने पेरुंबवूर में रहने वाले शिहाब से संपर्क किया। उसने कहा- मानव बलि देने से ही भगवान खुश होंगे। उसने दो महिलाओं की बलि देने को कहा। साथ ही यह भी बताया कि वही बलि के लिए महिलाओं का इंतजाम कर देगा।

लालच देकर महिलाओं को लाया था
लीला ने फेसबुक के जरिए शिहाब से कॉन्टैक्ट किया। शिहाब कलाडी और कदवंतरा की रहने वाली दो महिलाओं को पैसों और काम का लालच देकर त्रिरुवल्ला लाया। यहां से डॉक्टर दंपती और शिहाब दोनों महिलाओं को पथनामथिट्टा के एलंथूर ले गए। यहीं तंत्र साधना करके उनकी बलि दे दी। एलंथूर में ही दोनों महिलाओं को दफना दिया गया।

महिला के मोबाइल की लोकेशन से खुला राज
पुलिस कमिश्नर सीएच नागाराजू ने बताया- कदवंतरा से लाई गई महिला के परिजन ने उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी। पुलिस उसके मोबाइल की लोकेशन तलाशते हुए त्रिरुवल्ला पहुंची। वहां के CCTV फुटेज खंगालने के बाद महिला का डॉक्टर से संपर्क होने का पता चला। पुलिस ने डॉक्टर दंपती को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उन्होंने पूरा राज खोल दिया।

Related posts

वीजा मामले में भारत से भेदभाव कर रहा US:दिल्ली में अपॉइंटमेंट के बाद भी 833 दिन वेटिंग, चीन में ये मियाद सिर्फ 2 दिन

Admin

Corona: MP के इन तीन शहरों में फिर से लगा लॉकडाउन, 31 मार्च तक यहां स्कूल कॉलेज हुए बंद

presstv

पीएचडी के छात्र एक ही समय पर दो डिग्री नहीं कर सकते: यूजीसी

Admin

नौकरी के लिए बेरोजगारों का प्रदर्शन:इंदौर से पैदल भोपाल आए, पुलिस ने छात्रों के साथ यूथ कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष को भी गिरफ्तार किया

Admin

हाईकोर्ट में रो पड़े बार काउंसिल के चेयरमैन:बोले- वकीलों को ऑक्सीजन नहीं मिली तो वे मर जाएंगे; कोर्ट ने कहा- सोचा नहीं था कि ये दिन देखने पड़ेंगे

presstv

विधानसभा चुनाव परिणाम: आशा और आशंका के बीच जनतंत्र कहां है

Admin

Leave a Comment