November 27, 2022
THE PRESS TV (द प्रेस टीवी)
3fuft428_ukraine-park_625x300_10_October_22
Other जीवन शैली देश दुनिया राजनीति राज्य वर्ल्ड न्यूज विशेष संपादकीय

“कांग्रेस के नए अध्यक्ष को गांधी परिवार के विचारों को सुनना चाहिए” : पी चिदंबरम

  • चिदंबरम ने एनडीटीवी से कहा, “कोई नहीं कह रहा है कि गांधी परिवार की आवाज कम हो जाएगी, नए अध्यक्ष को कांग्रेस कार्य समिति (सीडब्ल्यूसी), संसदीय बोर्ड और पार्टी मंचों पर उनके विचारों को सुनना चाहिए.”

नई दिल्ली: 

कांग्रेस के नए अध्यक्ष के चुनाव से गांधी परिवार की आवाज कम नहीं होगी. ये बात पार्टी के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने कहा. उन्होंने कहा कि पार्टी ने दशकों में पहली बार गैर-गांधी अध्यक्ष को चुनने के लिए मतदान किया है. चिदंबरम ने एनडीटीवी से कहा, “कोई नहीं कह रहा है कि गांधी परिवार की आवाज कम हो जाएगी, नए अध्यक्ष को कांग्रेस कार्य समिति (सीडब्ल्यूसी), संसदीय बोर्ड और पार्टी मंचों पर उनके विचारों को सुनना चाहिए.”

पूर्व केंद्रीय मंत्री, जो कांग्रेस में उन लोगों में शामिल थे, जिन्होंने सुधारों की दिशा में एक बड़े कदम के रूप में चुनावों का वर्णन किया है, ने भी गांधी परिवार द्वारा रिमोट से अध्यक्ष को कंट्रोल करने की बात को खारिज कर दिया.

“गांधी के रिमोट कंट्रोलिंग का आरोप एक धारणा है. आपको लगता है कि चुनाव के माध्यम से जिला स्तर पर नेताओं के चुने जाने के बाद गांधीवादी हुक्म चलाने में सक्षम होंगे?” उन्होंने सवाल किया.

NDTV.COM

Related posts

चिली में कपड़ों का पहाड़:सालाना 39 हजार टन कूड़े का ढेर कपड़ों का कचरा, कूड़े के ढेर में जरूरत के कपड़े ढूंढ रहे लोग

Admin

झारखंड के पलामू बाघ अभयारण्य (पीटीआर) में वर्षों बाद सोमवार को एक युवा बाघ देखा गया जिसके बाद वनकर्मियों में खुशी की लहर दौड़ गयी।

Admin

गुजरात: दिवाली पर आतिशबाज़ी को लेकर सांप्रदायिक संघर्ष, 20 से अधिक लोग हिरासत में

presstv

मध्य प्रदेश का बदलता मौसम:गर्मी से अभी 2 दिन और राहत रहेगी; उत्तर से हीटवेव आने के कारण 4 अप्रैल से तापमान बढ़ेगा, हफ्ते के अंत तक पारा 41 के पार होगा

presstv

देने गई फूल, पहुंच गई जेल:उज्जैन पहुंचे स्वास्थ्य मंत्री चौधरी को ज्ञापन देने पहुंची कांग्रेस प्रवक्ता को पुलिस ने धारा 144 उल्लंघन का हवाला देकर किया गिरफ्तार

presstv

सुप्रीम कोर्ट की पूर्व जज ने कहा- वामपंथी सरकारें हर जगह हिंदू मंदिरों पर कब्ज़ा कर चुकी हैं

Admin

Leave a Comment