November 26, 2022
THE PRESS TV (द प्रेस टीवी)
3fuft428_ukraine-park_625x300_10_October_22
Other जीवन शैली तकनीक देश दुनिया राजनीति राज्य वर्ल्ड न्यूज विशेष

‘जिसके अध्यक्ष रक्षा सौदे में रिश्वत लेते पकड़े गए थे, वो AAP पर आरोप लगा रहे’ : संजय सिंह का BJP पर हमला

नई दिल्ली: 

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एनडीटीवी के साथ बात करते हुए बीजेपी पर जमकर हमला बोला. मनीष सिसोदिया से सीबीआई की पूछताछ को लेकर उन्होंने कहा कि जिस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष रक्षा सौदे में रिश्वत लेते पकड़े गए थे, वो AAP पर आरोप लगाते हैं. उन्होंने कहा कि हंसी आती है बीजेपी पर व्यापम घोटाले वाले को इन्होंने सीएम बनाकर रखा है. और ये हमें सलाह दे रहे हैं कि सीबीआई मुख्यालय कैसे जाना चाहिए. उन्होंने कहा कि एक ऐसा शिक्षा मंत्री जो दिल्ली के लाखों बच्चों को शिक्षा देने का काम कर रहे हैं. उन्हें फंसाया जा रहा है. सीबीआई ने 14 घंटे घर पर छापेमारी की , कुछ नहीं मिला गांव में कुछ नहीं मिला. बैंक लॉकर चेक किया कुछ नहीं मिला. ऐसे व्यक्ति को बार बार प्रताड़ित किया जा रहा है. अडानी पोर्ट पर ड्रग्स की जांच नहीं हुई. गुजरात में अवैध शराब की जांच नहीं होती है.

आप सांसद ने कहा कि महंगाई और बेरोज़गारी के सवाल पर भी हम लड़ते हैं.  आंदोलन करते हैं दिल्ली यूपी में आंदोलन किया. सीबीआई बनी किसके लिए है?  गुजरात में 75 लोगों की मौत ज़हरीली शराब पीने से हुई है.  किसी के खिलाफ सीबीआई ने कार्रवाई नहीं कि अनाज का घोटाला हुआ इतने सारे घोटाले हुए. उसकी जांच भी नहीं हुई. हेमंत बिस्वा सर्मा पर वाटर स्कैम का आरोप बीजेपी ने लगाया था. उसे बीजेपी ने खुद असम का सीएम बना दिया. मुकुल रॉय सुवेंदु अधिकारी पर जांच चल रही थी. इन्होंने उसे अपनी पार्टी में ले लिया.ये सबके सामने साफ है. और जिनपर जांच होती है भाजपा उसे पार्टी में बुलाती है.

संजय सिंह ने कहा कि सीएम बनाने का काम सीबीआई, ईडी के ज़रिए ही तो कराया जाता है. बताइए मुकुल रॉय पर जांच क्यों बंद हो गई.सुवेंदु , हेमंत सब पर सीबीआई जांच बंद हो गई. अरविंद केजरीवाल के दफ़्तर पर सीबीआई की छापेमारी हुई. कुछ भी नहीं निकला.सत्येंद्र जैन पर जांच बैठी 3 साल में कुछ नहीं निकला.कपिल मिश्रा ने रिश्वत का झूठा आरोप लगाया बाद में उसपर मांफी मांगी. उन्होंने बीजेपी से सवाल किया कि कब तक आप ये सब करेंगे? शिक्षा बिजली स्वास्थ्य का काम छोड़ कर रोज़ अपनी जांच कराते फिरे क्या हम लोग?

Related posts

कोरिया-सविप्रा उपाध्यक्ष व विधायक गुलाब कमरो ने 4 करोड़ 11 लाख के लागत की विकास कार्यों की सौगात

presstv

अफगानिस्तान पर 7 देशों ने अपनाया डोभाल का घोषणापत्र, आतंकवाद रोकना प्राथमिकता

Admin

कोराना वालेंटियर और पुलिस ने चेकिंग के लिए रोका ट्रॉला, वाहन में भूसे के नीचे निकले 67 गाय-बछड़े

presstv

बीजेपी महिला मोर्चा का विरोध-प्रदर्शन:डोंगरगढ़ विधायक का निवास घेरने की कोशिश; पुलिस के साथ जमकर झूमाझटकी

presstv

छत्तीसगढ़ में विपक्षी नेताओं और पत्रकारों पर फर्जी एफआईआर की भरमार-क्राइम रिपोर्ट

Admin

सक्ती जिले के दौरे पर भूपेश बघेल:CM ने दी शाबाशी, तो छात्र ने कहा- ‘ये सब आपकी वजह से हुआ है संभव’

presstv

Leave a Comment