November 26, 2022
THE PRESS TV (द प्रेस टीवी)
cgg_1664957351
Other जीवन शैली देश दुनिया वर्ल्ड न्यूज विशेष

घास की तरह दिखने वाला ‘रहस्यमयी सांप’ एक रहस्य बना है, कहीं ये एलियन तो नहीं?

इस दुनिया में कई ऐसे जीव हैं, जिनके बारे में हम कल्पना तक नहीं कर सकते हैं. बहुत जीव-जंतु हमारे सामने मौजूद रहते हैं, वहीं कई जीव-जंतु रहस्य बने हुए है. कहा जा सकता है कि प्रकृति खुद में कई रहस्य समेटे हुए है. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक अजीब सांप देखने को मिल रहा है. इस तरह के सांप को दुनिया में कभी किसी ने नहीं देखा है. यूं तो हमलोगों ने कई प्रजातियां देखी हैं, मगर ये ज़रा हटके हैं. इस रहस्यमयी सांप का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि जो सांप है उसमें फर मौजूद है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने के बाद लोग कमेंट कर रहे हैं. कोई परग्रही बता रहा है तो कोई इसे समुद्री जीव बता रहा है.

समाचार वेबसाइट थाइगर (news website Thaiger) के मुताबिक, ये सांप थाइलैंड में देखा गया है. वायरल वीडियो में दिख रहे इस सांप (furry green snake) को पूर्वोत्तर थाईलैंड (Northeast Thailand) के सखोन नखोन (Sakhon Nakhon province) में ‘तू’ नाम के एक शख्स के घर के पास मौजूद दलदल के पानी में फिसलते देखा गया था.

थाइलैं’ड के रहने वाले तू’ ने इस सांप को देखा था. उसने अपने घरवालों को दिखाने के लिए एक जार में भर दिया. व्यक्ति उस सांप को जार में ले गया, ताकि वो इसे अपने परिवार के सदस्यों को भी दिखा सके. इस सांप की लंबाई 2 फीट है. जानकारी के मुताबिक, इस सांप को मछली भी खिलाया गया है. सरकारी अधिकारी इसे  ‘तू’ के घर पर ही रखा है. जब तक इसकी पहचान ना हो जाए तब तक इसे वहीं रखा गया.

Related posts

धर्म संसद पर यूपी पुलिस के नोटिस के बाद नरसिंहानंद ने कहा- किसी भी कीमत पर आयोजन करेंगे

presstv

लॉकडाउन में थोक विक्रेताओं ने अल्फांसो नहीं खरीदे तो किसानों ने बनाया नेटवर्क, एक किसान ने ही डेढ़ लाख आम बेच दो करोड़ कमाए

presstv

मुजफ्फरनगर दंगों में भाजपा विधायक को 2 साल की सजा:9 साल बाद आया फैसला; 12 अन्य लोग भी दोषी ठहराए गए

Admin

खिड़की से झांका तो ट्रक ने उड़ा दिया सिर; मौके पर ही मौत, ट्रक ड्राइवर फरार

presstv

‘कांग्रेस ने सांसद फूलोदेवी का किया अपमान’- बीजेपी:पूर्व मंत्री बोले-सांसद को पीछे की सीट पर बिठाया

presstv

भाजपा नेता के भाई ने होटल के कमरे में ले जाकर नाबालिग से की छेड़छाड़, तस्वीरें वायरल करने की धमकी दी; रायपुर में शादी का झांसा देकर बच्ची से रेप

presstv

Leave a Comment