November 26, 2022
THE PRESS TV (द प्रेस टीवी)
cgg_1664957351
Other छत्तीसगढ़ जीवन शैली बीजापुर जिला विशेष सुकमा जिला

CRPF के कमांडेंट की हार्ट अटैक से मौत

छत्तीसगढ़ के बस्तर में तैनात CRPF की कोबरा 201 बटालियन के कमांडेंट की हार्ट अटैक से मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि, कमांडेंट सौमित्र रॉय को देर रात दिल का दौरा पड़ा था। जिसके बाद उन्हें हेलीकॉप्टर से रायपुर लेजाया गया था। जहां उन्होंने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। मामला बस्तर जिले के नगरनार थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, बस्तर जिले के नक्सल प्रभावित इलाके करनपुर में CRPF की कोबरा 201 बटालियन का कैंप स्थित है। बताया जा रहा है कि बुधवार की देर रात कमांडेंट कैंप में ही अपने रूम में थे। इस दौरान उनके सीने में अचानक दर्द उठा। फिर कैंप के जवानों ने उन्हें कैंप की वाहन से जगदलपुर एयरपोर्ट लाया।

फिर यहां से हेलीकॉप्टर के माध्यम से उन्हें रायपुर के राम कृष्ण अस्पताल रेफर किया गया। कमांडेंट ने वहां इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। पोस्टमार्टम करने के बाद उनके शव को परिजनों को सौंपा जाएगा।

Related posts

दिल्ली हाईकोर्ट से कार्रवाई की मांग:बंगाल चुनाव में प्रचार करने वाले स्टार कैंपेनर्स को किया जाए क्वारैंटाइन, भीड़ जुटाने वाले आयोजकों और पार्टियों पर लगे जुर्माना

presstv

हरियाणा: चुनाव से पहले डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह को फ़िर 40 दिन की पैरोल मिली

presstv

जम्मू कश्मीर से रिपोर्ट:एफिल टावर से 35 मीटर ऊंचे ब्रिज के दोनों आर्च जोड़े गए; 2021 के अंत तक बनकर होगा तैयार, भूकंप के तेज झटकों का भी नहीं होगा असर

presstv

स्टील टिफिन में फोड़ा पटाखा; बहन के पेट में घुसा:सुतली बम: मौत

presstv

ब्लू टिक के लिए 660 रुपए:Twitter मालिक मस्क बोले- शिकायत करते रहो, पैसे तो देने होंगे

presstv

लुटेरा बोला- माफ कर दो योगी जी:गैस गोदाम का कैश लूटने वाला एनकाउंटर में घायल, लंगड़ाते हुए CM से मांगी माफी

Admin

Leave a Comment