November 26, 2022
THE PRESS TV (द प्रेस टीवी)
cgg_1664957351
मध्य प्रदेश राज्य विशेष

हेलमेट से पीट-पीटकर युवक की हत्या:सागर में आरोपियों ने सिर पर किए कई वार

सागर में युवक की हेलमेट से पीट-पीटकर हत्या कर दी। आरोपियों ने उसके सिर पर कई वार किए। युवक जब लहूलुहान हो गया तो आरोपी उसे छोड़कर भाग गए। अस्पताल में युवक दो दिन बाद उसने दम तोड़ दिया।

सागर के मकरोनिया थाना क्षेत्र में हेलमेट से पीट-पीट कर युवक की हत्या कर दी गई। विवाद के दौरान आरोपियों ने सिर पर हेलमेट से कई वार किए। गंभीर रूप से घायल ने भोपाल में इलाज के दौरान गुरुवार को दम तोड़ दिया। शाम को सागर में ही परिवारवालों ने सड़क पर शव रखकर जाम लगा दिया। पुलिस अफसरों ने समझाइश के बाद मामला शांत कराया।

मकरोनिया थाना क्षेत्र के कोरेगांव का रहने वाला माधव चढ़ार (30) रहता है। माधव मजदूरी करता था। उसे दो बच्चे भी हैं। दो दिन पहले यानी मंगलवार रात वह घर जा रहा था। इसी दौरान गांव के ही रहने वाले वृंदावन अहिरवार और जीतू अहिरवार ने उसे रोका। दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। आरोपियों ने माधव को पीटा। आरोपियों ने माधव के सिर पर हेलमेट से कई वार कर दिए। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। लहूलुहान हालत में वहीं छोड़कर आरोपी भाग निकले।

सूचना पर परिवार वाले मौके पर पहुंचे। पुलिस की मदद से घायल को बुंदेलखंड मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया था। यहां हालत नाजुक होने पर भोपाल रेफर कर दिया गया। दो दिन बाद उपचार के दौरान गुरुवार को दम तोड़ दिया।

आरोपियों को फांसी दिलाने और मकान तोड़ने की मांग को लेकर परिवार वालों ने चक्काजाम किया। परिवारवाले सड़क पर ही विलाप करने लगे। महिलाएं सड़क पर लेट गईं।
आरोपियों को फांसी दिलाने और मकान तोड़ने की मांग को लेकर परिवार वालों ने चक्काजाम किया। परिवारवाले सड़क पर ही विलाप करने लगे। महिलाएं सड़क पर लेट गईं।

फांसी और मकान तोड़ने की मांग
परिवारवाले शव सागर लेकर पहुंचे। यहां पहुंचकर परिवार वालों ने मकरोनिया-कोरेगांव मार्ग पर सड़क पर शव रखकर जाम लगा दिया। उन्होंने आरोपियों को फांसी और उनके मकान तोड़ने की मांग की। इस दौरान महिलाएं सड़क पर लेट गईं। परिवार वाले सड़क पर ही विलाप करने लगे। सूचना पर मौके पर पुलिस बल पहुंच गया। पुलिस अफसरों ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का आश्वासन देकर मामला शांत कराया। इसके बाद परिवार वालों ने शव का अंतिम संस्कार किया।

आरोपियों की तलाश की जा रही
मकरोनिया थाना प्रभारी एमके जगेत ने बताया कि विवाद के दौरान आरोपियों ने हेलमेट से हमला किया था, जिससे वह गंभीर घायल हुआ। इलाज के दौरान युवक की भोपाल में मौत हुई है। मामले में पूर्व में हत्या के प्रयास का केस दर्ज किया गया था। मौत होने के बाद अब हत्या की धारा बढ़ाई जा रही है। आरोपियों की तलाश के लिए दो टीमें रवाना की गई हैं। जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

परिजनों ने सड़क पर जाम लगा दिया। प्रदर्शन के दौरान पुलिस बल मौजूद रहा। परिवालों को पुलिस ने आश्वासन दिया तब जाकर उन्होंने प्रदर्शन खत्म किया।
परिजनों ने सड़क पर जाम लगा दिया। प्रदर्शन के दौरान पुलिस बल मौजूद रहा। परिवालों को पुलिस ने आश्वासन दिया तब जाकर उन्होंने प्रदर्शन खत्म किया।

Related posts

“अभिव्यक्ति की आज़ादी” की आड़ में कुकुरमुत्ते की तरह उग रहे हैं तथाकथित पत्रकार व लेखक

presstv

दिल्ली में पटाखों पर प्रतिबंध रहेगा जारी, SC ने बैन हटाने से किया इनकार

Admin

पीएफआई पर पाबंदी न्यायोचित है या नहीं, इस पर निर्णय के लिए केंद्र ने अधिकरण गठित किया

Admin

दिल्ली दंगे: गृह मंत्रालय द्वारा अतिरिक्त बलों की तैनाती में देरी से हिंसा और भड़की- रिपोर्ट

Admin

कोरिया वनमण्डल दूध देने वाली गाय-भ्रष्टाचार चरम पर, फर्जी बाउचरो से कराणो का वारा न्यारा

presstv

पीएचडी के छात्र एक ही समय पर दो डिग्री नहीं कर सकते: यूजीसी

Admin

Leave a Comment